न्यूयार्क मॉल में गोलीबारी की पुष्टि, कोई हताहत नहीं

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 03:34:54 PM
न्यूयार्क मॉल में गोलीबारी की पुष्टि, कोई हताहत नहीं

गिल्डरलैंड/अमेरिका। उपनगर अल्बानी में एप्पल के रिटेल स्टोर में गोलीबारी होने की खबरों के बाद न्यूयार्क के मॉल में सैकड़ों दुकानदारों के बाहर निकलने से भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी। 

पुलिस अधिकारी करोल लॉलर ने बताया कि बहरहाल, क्रासगेट मॉल में कल हुयी भगदड़ और हाथापाई में अभी तक किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है और न ही कोई संदिग्ध पकड़ में आया है।

अब स्मार्टफोन में शामिल होंगी हिजाब, स्तनपान एवं योग वाली इमोजी

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने दो लोगों के बीच झगड़े में गोली चलने की खबर दी थी। जिसके बाद कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कल गुएलडरलैंड के क्रासगेट मॉल को खाली करने के निर्देश दिये। पुलिस ने गोलीबारी के करीब छह घंटे बाद बताया कि गोली चलाने वाले के अभी भी मॉल में छुपे होने का संदेह है। यह स्थान अल्बानी के उत्तरपूर्व में करीब 12 मील दूर स्थित है। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को बताया कि उन्होंने एप्पल के स्टोर के पास करीब ढाई बजे शाम को संभवत एक या दो गोली चलने की आवाज सुनीं।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस दल रात में भी गोलीबारी करने वाले संदिग्ध की तलाश करने में जुटे रहे।  पुलिस ने न्यूयार्क के सबसे बड़े मॉल को बंद कर दिया है। इसमें करीब 250 दुकानें और रेस्त्रां हैं। दुकानदारों और उनके कर्मचारियों को पहले ही अंदर छुपने के निर्देश दिये गये थे। 

ट्रंप के खिलाफ राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन और हजारों रैलियां

पुलिस ने हेलीकाप्टर से मॉल की सुरक्षा जांच और कैमरों का जायजा लिया। उन्हें संदिग्ध के बारे में कुछ जानकारी मिली थी। पुलिस गोलीबारी वाले स्थान में मौजूद सफेद शर्ट पहने एक संदिग्ध और एक अश्वेत व्यक्ति की तलाश करने के लिए वीडियो फुटेज खंगाल रही है। 

पुलिस अधिकारी मेजर बिल कीलर ने अल्बानी टाइम्स-यूनियन को बताया कि शाम करीब ढाई बजे दो लोगों के बीच गोली चलने की खबर आयी। हालांकि वह दोनो भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि मॉल के प्रबंधक पुलिस अधिकारियों की जांच में सहयोग कर रहे हैंं। उन्होंने कहा कि हम जल्दी ही किसी नतीजे पर पहुंच जाएंगे।        -एजेंसी
 

Read More:

दुनिया की सबसे आलीशान सुरंग बनाई चीन ने 

अगर आपके बच्चे का पढ़ाई में नहीं लगता मन तो करें ये उपाय

नाईट शिफ्ट जॉब करने से बढ़ता है कैंसर का खतरा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.