किसी भी व्यक्ति या संगठन को पाकिस्तानी धरती से आतंकवादी गतिविधियां चलाने की इजाजत नहीं होगी: खान

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 05:54:56 PM
No person or organization will be allowed to run terrorist activities from Pakistani soil: Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति या संगठन को उनकी धरती से आतंकवादी गतिविधियां चलाने की अनुमति नहीं होगी। डॉन अखबार ने शनिवार को खान को उद्धृत करते हुए यह खबर प्रकाशित की। प्रधानमंत्री बनने के बाद सिध प्रांत के थार जिले में शुक्रवार को पहली जनसभा को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि उनकी सरकार देशभर में धार्मिक अल्पसंख्यकों की रक्षा करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

आतंकवादियों के खिलाफ कदम नहीं उठाने पर पाकिस्तान अलग-थलग बना रहेगा: एमी बेरा

प्रधानमंत्री खान ने कहा कि उनकी सरकार देश के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना के उपदेशों पर काम कर रही है जिन्होंने पाकिस्तान में सभी धर्मों और जातियों की पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील की थी। खान ने कहा है कि पाकिस्तान की धरती से किसी भी व्यक्ति या संगठन को आतंकवादी गतिविधियां चलाने की इजाजत नहीं होगी।

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका , दो विधायक हुए भाजपा में शामिल

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान पर आतंकवाद और आतकवादी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई करने के वैश्विक दबाव के बीच उनके बयान सामने आए हैं। पाकिस्तानी अधिकारियों ने बहस्पतिवार को मुंबई हमले के सरगना हाफिज सईद के जमात उद दावा के लाहौर स्थित मुख्यालय और इसके चैरिटी संगठन फलाह ए इंसानियत फाउंडेशन (एफआईएफ) को सील कर दिया था और प्रतिबंधित समूहों के खिलाफ कार्रवाई के तहत 120 से अधिक संदिग्ध आतंकवादियों को हिरासत में ले लिया था।

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लगाया मोदी सरकार पर ये आरोप , कहा....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.