पाक अभिनेत्री किस्मत बेग को सरेबाजार बदमाशों ने गोलियों से छलनी किया

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 08:11:38 PM
पाक अभिनेत्री किस्मत बेग को सरेबाजार बदमाशों ने गोलियों से छलनी किया

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर में एक थिएटर अभिनेत्री की अज्ञात बंदूकधारियों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि किस्मत बेग एक नाटक में हिस्सा लेने के बाद घर लौट रही थीं, इसी दौरान एक कार और एक मोटरसाइकिल पर सवार बंदूकधारियों ने उसे रोका और उस पर गोलीबारी शुरू कर दी।उन्होंने साथ ही बताया कि किस्मत को पैरों, पेट और हाथ में 11 गोलियां लगी।अभिनेत्री और उनके चालक को सर्विस अस्पताल ले जाया गया जहां बहुत अधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई।पुलिस को संदेह है कि किस्मत का अलग हो चुका प्रेमी उनकी हत्या के पीछे हो सकता है।

जांच अधिकारी असगर हुसैन ने संवाददाताओं को बताया कि निशाना बनाकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया।उन्होंने बताया,‘‘हमलावर थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे थे और घर के लिए निकलने पर उन्होंने किस्मत का पीछा किया।’’चालक के अनुसार एक बंदूकधारी ने किस्मत के पैरों पर गोली मारने के बाद कहा,‘‘किस्मत अब नाच नहीं सकेगी।’’

हुसैन ने कहा,‘‘किस्मत को पूर्व में भी बंदूकधारियों ने निशाना बनाया था लेकिन तब वह बच गई थी। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि फैसलाबाद शहर के एक उद्योगपति से उसके ताल्लुकात थे। हम पूछताछ के लिए उद्योगपति और किस्मत के परिवार के कुछ सदस्यों को बुलाएंगे और जल्द ही हत्यारों तक पहुंचेंगे।’’

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.