देश में किसी आतंकी संगठन को गतिविधियों की अनुमति नहीं देने के लिए प्रतिबद्ध है पाक : इमरान खान

Samachar Jagat | Friday, 29 Mar 2019 11:22:33 AM
Pak is committed to not allow any terrorist organization in the country: Imran Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनका देश किसी आतंकी संगठन को उसकी सरजमीं से देश के अंदर या बाहर आतंकी गतिविधियों की अनुमति नहीं देगा। इमरान ने यह बयान जैश ए मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों पर लगाम कसने के लिए बढते अंतरराष्ट्रीय दबाव के बीच दिया है।

प्रधानमंत्री कार्यालय में यहां  राष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा समिति की पहली बैठक की अध्यक्षता करते हुए खान ने कहा कि आतंकवाद और चरमपंथ से निपटने के लिए राष्ट्रीय कार्य योजना का क्रियान्वयन उनकी सरकार की प्राथमिकता में है।

यह बैठक ऐसे समय में हुई जब वित्तीय कार्रवाई कार्य बल (एफएटीएफ) से जुड़े क्षेत्रीय संगठन धन शोधन पर एशिया प्रशांत समूह इस बात पर गौर करने के लिए इस्लामाबाद आया हुआ है कि पाकिस्तान ने वित्तीय अपराधों के खिलाफ वैश्विक मानकों पर पर्याप्त प्रगति की है या नहीं।

उन्होंने कहा कि सरकार इस योजना को पूरी तरह से लागू करने के लिए सभी बाधाओं को दूर करने हेतु प्रतिबद्ध है। उन्होंने बैठक में कहा, ‘‘पाकिस्तान देश में किसी आतंकी संगठन के संचालन की या पाकिस्तान के बाहर या इसके अंदर किसी आतंकी गतिविधि के लिए उसकी सरजमीं का इस्तेमाल नहीं करने देने के लिए प्रतिबद्ध है।’’एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.