पाक पीएम इमरान खान: मैं बताऊंगा भारत के खिलाफ एलओसी पर कब जाना है

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 11:28:05 AM
Pak PM Imran Khan: I will tell when to go to LOC against India

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मात खाने के बावजूद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार नए-नए राग अलाप रहे हैं। कश्मीर ऑवर फ्लॉप होने के बाद अब इमरान ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) की राजधानी मुजफ्फराबाद में शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करते हुए वहां के लोगों को भारत के खिलाफ उकसाया।


loading...

इमरान ने कहा कि मैं जानता हूं कि आप में से कई लोगों ने लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पार करने की कोशिश की है, लेकिन मैं आज आपसे कहता हूं कि अभी लाइन ऑफ कंट्रोल पर जाने की जरूरत नहीं है। आप लोग तब लाइन ऑफ कंट्रोल जाना जब मैं आपसे जाने को कहूं। उन्होंने कहा कि पहले मुझे संयुक्त राष्ट्र जाने दो।

दुनिया को कश्मीर के बारे में बताने दो। कश्मीर का मसला हल नहीं किया, तो इसका असर पूरी दुनिया पर जाएगा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि वह संयुक्त राष्ट्र आम सभा में कश्मीरियों को निराश नहीं करेंगे।

उन्होंने भारत द्वारा जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे को खत्म करने के बाद कश्मीरियों की बदहाली की बात प्रत्येक अंतरराष्ट्रीय मंच पर उठाने का संकल्प व्यक्त किया। रैली को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण हो गया है और यहां तक कि यूरोपीय संघ और ब्रिटिश संसद में इस मामले पर चर्चा हुई है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.