पाकिस्तान मसूद अजहर पर किसी के दबाव में नहीं आएगा: विदेश मंत्रालय

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 10:25:29 AM
Pakistan Masood Azhar will not be under any pressure: Ministry of External Affairs

इस्लामाबाद। मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगाने के मामले पर पाकिस्तान किसी के भी दबाव में नहीं आएगा। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने बृहस्पतिवार को यह बात कही। फैसल का यह बयान चीन के उन रपटों को खारिज करने के बाद आया है।

इंडोनेशिया में विडोडो दूसरी बार बन सकते हैं राष्ट्रपति, दोबारा जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार

जिसमें यह कहा गया था कि अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस ने चीन को अल्टीमेटम दिया है कि वह संयुक्तराष्ट्र द्बारा जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के मसले पर अपने 'तकनीकी रोक’ को हटा ले। फैसल ने कहा कि अजहर पर पाकिस्तान का रुख स्पष्ट है।

भारत का आरोप है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तान स्थित अजहर के जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 40 जवान शहीद हो गए थे।

विवेक ओबराय ने किया दावा , पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक से चुनाव आयोग खुश

अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने पर चीन द्बारा तकनीकी रोक लगाए जाने के मसले पर फैसल ने कहा कि इस मामले में पाकिस्तान जो भी निर्णय करेगा वह उसके राष्ट्रहित में होगा। पाकिस्तान इसमें किसी के दबाव में नहीं आएगा। चीन ने बुधवार को उन खबरों को खारिज कर दिया कि अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस ने इस मामले पर उसे अल्टीमेटम दिया है।

भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को टिकट देने पर जावेद अख्तर और स्वरा भास्कर ने भाजपा पर साधा निशाना

फिल्म भारत का तीसरा पोस्टर हुआ रिलीज , सलमान के साथ कटरीना आईं नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.