पाक के नए सेना प्रमुख बोले-जारी रहेगा आतंकवाद विरोधी युद्ध

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 07:22:31 AM
पाक के नए सेना प्रमुख बोले-जारी रहेगा आतंकवाद विरोधी युद्ध

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के नए सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा कि देश से आतंकवाद को खत्म करने के रूख के साथ आतंकवाद के खिलाफ युद्ध जारी रहेगा। मीडिया ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। बाजवा ने यह टिप्पणी राहील शरीफ की जगह पाकिस्तान सेना की कमान संभालने के एक दिन बाद बुधवार को की।

सुर्खियों में सबसे आगे रहीं भारतीय महिला खिलाड़ी, PM सबसे ज्यादा चर्चित नेता

सेना प्रमुख ने अपनी पहले क्षेत्ररक्षण संरचनाओं के दौरे पर कहा, हम अपने से चल रहे उन्नति वाले कदमों को जारी रखेंगे। बाजवा ने उत्तरी वजिरिस्तान कबायली इलाके का दौरा किया। यहां सुरक्षा बलों ने पाकिस्तानी तालिबान और विदेशी आतंकवादियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया है। एक स्थानीय कमांडर ने इलाके के सुरक्षा स्थिति और आतंकवाद के कारण विस्थापित लोगों के पुनर्वास की जानकारी बाजवा को दी।

लाहौर: रंगमंच कलाकार किस्मत बेग को मारने के आरोप में चार गिरफ्तार

यह कबायली इलाका सशस्त्र समूहों के प्रभाव में था, लेकिन सुरक्षा बलों ने जून 2014 में एक अभियान के बाद इलाके को खाली करा दिया। बाजवा ने कबायली और सुरक्षा बलों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि किसी भी आतंकवादी को कभी भी आने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

इस तूफानी बल्लेबाज की नजरें टेस्ट टीम में एंट्री पर

नगरोटा हमले का इफेक्ट, भारत का पाक संग वार्ता से इंकार

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.