पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश ने जैनब मामले में संज्ञान लिया

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 04:58:11 PM
Pakistan's Chief Justice takes cognizance in Jainab case

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश(सीजेपी) मियां साकिब निसार ने सात वर्षीया जैनब की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में संज्ञान लिया है। 

नवाज, मरियम को लाहौर हाईकोर्ट का नोटिस

दुनिया न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार जैनब को छह दिन पूर्व रोड कोट से उस समय अगवा किया गया जब उसके माता पिता उमराह के लिए सऊदी अरब रवाना हुए थे। दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी। 

पुलिस अधिकारियों ने कल सुबह जकी अदा के नजदीक कचरे के ढेर से उसका शव बरामद किया। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए मुख्य न्यायाधीश मियां साकिब निसार ने पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक से 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बुधवार को जैनब मामले से नाराज लोगों के एक थाने और सरकारी इमारत पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस कार्रवाई में दो प्रदर्शनकारियों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गए।

भारत जैसे देशों के साथ काम करना अच्छी बात: ट्रंप

कसूर शहर में कल पीड़िता के अंतिम संस्कार से पहले हिंसा भड़क उठी। प्रांतीय प्रशासन ने कल शाम बताया कि प्रदर्शनकारियों पर कथित तौर पर गोलीबारी करने वाले चार पुलिसकर्मियों और दो नागरिक रक्षा कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार उस व्यक्ति की पहचान की कोशिश की जा रही है, जो फुटेज में बच्ची को साथ लेकर जाता दिख रहा है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.