दुबई में पाकिस्तानी नागरिक ने की भारतीय बच्ची से छेड़छाड़

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 12:49:32 PM
Pakistani citizen molested Indian girl in Dubai

दुबई। दुबई की एक अदालत ने एक पाकिस्तानी व्यक्ति पर एक आवासीय इमारत की लिफ्ट में एक भारतीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप तय किया है। ‘खलील टाइम्स’ ने बताया कि अभियोजकों के अनुसार ‘डिलिवरी ब्वॉय’ के तौर पर काम करने वाला 35 वर्षीय पाकिस्तानी नागरिक इमारत में 16 जून को एक पार्सल पहुंचाने गया था। इस दौरान उसने इमारत की लिफ्ट में 12 वर्षीय भारतीय बच्ची को अनुचित तरीके से छुआ।


loading...

उसने बताया कि पाकिस्तानी नागरिक ने ‘दुबई कोर्ट ऑफ फर्स्ट इन्स्टेंस’ में लगाए गए आरोपों से इनकार किया है। यह मामला अल रफा पुलिस थाने में दर्ज कराया गया था। ‘खलील टाइम्स’ ने बताया कि जांच के दौरान 34 वर्षीय एक भारतीय महिला ने बताया कि बच्ची उसके घर पढऩे आई थी। उसने महिला के हवाले से कहा, ‘‘वह (बच्ची) कुछ कागज भूल गई थी, जिन्हें लेने के लिए उसे अपने घर जाना पड़ा। वह जब वापस लौटी, तो उसका चेहरा पीला पड़ा हुआ था। वह रो रही थी और काँप रही थी।’’

इसके बाद लडक़ी ने महिला को बताया कि आरोपी ने लिफ्ट में पता पूछने के बहाने उसे अनुचित तरीके से छुआ। महिला ने इसके बाद एक पड़ोसी से अनुरोध किया कि वह सुरक्षा गार्ड के कक्ष में जाकर कैमरा फुटेज देखे। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि पुरुष एक पार्सल पहुंचाने पांचवीं मंजिल जा रहा था लेकिन उसने अपना रास्ता बदल लिया और पार्सल पहुंचाए बिना लडक़ी का पीछा किया। व्यक्ति को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और अदालत में पेश किया गया।-(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.