पत्नी पर शैतानी ताकतों के वश में होने का आरोप लगाकर पाकिस्तानी पति करता था अत्याचार

Samachar Jagat | Monday, 25 Mar 2019 05:54:58 PM
Pakistani husband tortured wife by alleging being under the control of satanic forces

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक महिला को उसके पति की ओर से ढाए जा रहे अत्याचारों से मुक्त कराया गया है। पिछले कई हफ्ते से जंजीरों से बांध कर रखी गई इस महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी को 'शैतानी ताकतों’ ने अपने 'वश’ में कर लिया था। पुलिस ने यह जानकारी दी।

लोकसभा चुनाव 2019: अपने पोते के साथ कांग्रेस में शामिल हुए सुखराम, आश्रय मंडी से लड़ सकते है चुनाव

अधिकारी ने कहा कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को शैतानी ताकतों के वश में’ बताकर उसे कम से कम 20 दिनों तक साहीवाल स्थित अपने घर में कथित तौर पर बंद रखा। 'डॉन’ अखबार की खबर के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पड़ोसियों की ओर से पुलिस को सूचित किए जाने के बाद रविवार को महिला को छुड़ाया गया।

चुनाव से पहले राहुल का बड़ा वादा: हर गरीब के खाते में देंगे 72000 हजार रुपए सालाना

अखबार की खबर के मुताबिक, टीवी फुटेज में दिखाया गया कि एक कमरे में फर्श पर बैठी एक महिला के हाथों में हथकड़ियां हैं और पैर जंजीर से बंधे हैं। छुड़ाए जाने के बाद महिला ने पुलिस को बताया कि मेरे पति और ससुराल वाले मुझे बांधकर पीटते थे। पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने अपनी पत्नी को शैतानी ताकतों के वश में बताकर उसे जंजीरों से बांध रखा था और नियमित तौर पर उसकी पिटाई करता था। भाषा

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म में अख्तर के नाम का उल्लेख भ्रमित करने के लिए : शबाना आजमी

जीनत अमान ब्रिटेन के दक्षिण एशियाई फिल्म उत्सव का उद्घाटन करेंगी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.