पेरिस हमला : ट्रंप ने आतंकवाद से निपटने के लिए मानसिकता बदलने की अपील की

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 11:03:37 AM
Paris attack: Trump appeals to change mindset to deal with terrorism

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वाशिंगटन। पेरिस में हाल में हुए आतंकी हमले पर दुख जताते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज आतंकवाद से निपटने के लिए देशों से मानसिकता बदलने की अपील की। ट्रंप ने ट्वीट किया, पेरिस में आतंकवादी हमला देखकर बहुत दुख हुआ। देशों को अपनी आंखें खोलनी होंगी और देखना होगा कि वास्तव में चल क्या रहा है।

ओली ने नेपाल की यात्रा करने को लेकर मोदी का शुक्रिया अदा किया

उन्होंने कहा स्नेही, शांतिपूर्ण और कामयाब देश में इस तरह की खराब मानसिकता और घृणा के लिए कोई जगह नहीं है। आतंकवाद को लेकर हमें अपने सोचने के तरीके में बदलाव करना चाहिए। इससे पहले, अमेरिका ने शनिवार को फ्रांस की राजधानी पेरिस में चाकू से किए गए हमले की कड़ी निदा की थी।

वहां पर 20 वर्षीय व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार अन्य जख्मी हो गए थे। हमलावर को बाद में पुलिस ने ढेर कर दिया था। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने कहा, हमारी संवेदनाएं एवं प्रार्थनाएं पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका आतंकवाद के खिलाफ फ्रांस के लोगों और उनकी सरकार के साथ खड़ा है।

पाक ने अमेरिकी राजनयिक के देश छोड़ने पर रोक लगाई

सारा ने कहा कि इस तरह के कृत्य आईएस को हराने और उसे खत्म करने के वैश्विक गठबंधन के सकंल्प को मजबूती प्रदान करते हैं।अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने कहा कि अमेरिका को इस बात की ज्यादा जानकारी नहीं है कि हमले के पीछे कौन है। -एजेंसी

चीन ने पहला स्वदेशी विमान वाहक पोत परीक्षण के लिए उतारा

इंडोनेशिया में तीन चर्चों पर आत्मघाती हमले, छह की मौत

अमेरिकी प्रतिबंध के बाद ईरान में शील्ड कंपनियां मुश्किल में

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.