अमेरिका में विमान हादसा, सात की मौत, छह घायल

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 12:55:48 PM
Plane crash in America, seven killed, six injured

 वॉशिंगटन। अमेरिका में कनेक्टिकट प्रांत के ब्रैडली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक विमान के दर्घटनाग्रस्त होने के कारण कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य लोग घायल हुए हैं।


loading...

अधिकारियों ने बताया कि यह दुर्घटना बुधवार को स्थानीय समय के अनुसार सुबह नौ बजकर 54 मिनट पर हुई। अधिकारियों ने बताया कि उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद विमान ने कठिनाइयों की जानकारी दी और वापस लौटकर लैंड करने की कोशिश की थी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार कनेक्टिकट हवाई अड्डा प्राधिकरण के कार्यकारी निदेशक केविन डिलन ने कहा, ‘‘हमने देखा कि विमान ऊंचाई प्राप्त नहीं कर रहा था।

राज्य के पुलिस आयुक्त जेम्स रोवेल्ला ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह एक विपत्ति है। पीडि़तों का पहचान कर पाना मुश्किल है। हम लोग गलती नहीं करना चाहते हैं। बोइंग-17 नामक इस विमान में दो चालक, एक सहायक और 10 यात्री सवार थे। छह घायलों को उपचार के लिए हार्टफोर्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें तीन की हालत नाजुक है, जबकि एक व्यक्ति को मामूल रूप से घायल हुआ है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.