रूसी जहाज पर पीएम मोदी और पुतिन के दोस्ती की झलक दिखी 

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 03:17:24 PM
PM Modi and Putin's friendship reflected on Russian ship

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रूस में भव्य स्वागत किया गया। रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगवानी की। इसके बाद रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक शिप पर सवार हुए और ज्वेज्दा पोत निर्माण परिसर की ओर रवाना हुए। इस दौरान दोनों नेतओं के बीच थोड़ी देर गुफ्तगू भी हुई।

प्रधानमंत्री मोदी ने ज्वेज्दा पोत निर्माण परिसर का दौरा किया और उसके प्रबंधकों एवं अन्य कर्मचारियों से बातचीत की। यह रूस का सबसे बड़ा पोत निर्माण परिसर है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ रूसी राष्ट्रपति भी मौजूद थे। ज्वेज्दा यार्ड जाने से पहले दोनों नेता एक दूसरे के गले मिले और गर्मजोशी से हाथ मिलाया। दोनों नेताओं मिलने का अंदाज बिल्कुल निराला था।

दोनों नेताओं की दोस्ती पाकिस्तानी हुक्मरानों को यह संदेश दे रही है कि वे भारत से उलझने की कोशिश नहीं करें। इससे पहले ऐसा नजारा तब दिखाई दिया था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी7 शिखर सम्मेलन में शिरकत करने आए नेताओं से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से गरमागर्म मुलाकात सुर्खियां बनी थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.