पोम्पियों ने मोदी और जयशंकर प्रसाद की प्रशंसा की

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 07:42:42 AM
Pompey praises Modi and Jaishankar Prasad

वाशिंगटन। अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने अपनी प्रस्तावित भारत यात्रा से कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्लोगन ‘मोदी है तो मुमकिन है’ का उद्घोष करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके समकक्ष एस जयशंकर प्रसाद की प्रशंसा की।

अमेरिका-भारत व्यापार परिषद की बैठक में बुधवार को पोम्पियो ने कहा,‘‘ हम भारत की नयी सरकार के साथ बातचीत जारी रखेंगे। दुनिया और जनता से किये गये वादे, अपने संबंधों के बारे में जैसा कि मोदी ने अपने अभियान में कहा, ‘मोदी है तो मुमकिन है’ मोदी इसे कैसे संभव बनाते है। मैं यह देखना चाहता हूं कि मोदी दोनों देशों के बीच इसे कैसे संभव करते है।

उन्होंने कहा कि मैं इस महीने होने वाली अपनी भारत यात्रा के दौरान मोदी और अपने समकक्ष जयशंकर प्रसाद से मिलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशांसा करते हुए कहा कि वह एक नये तरह के नेतृत्व का प्रतिनिधित्व करते है। साथ ही विदेश मंत्री जयशंकर प्रसाद की सराहना करते हुए कहा मैं जनता हूं कि मेरे पास एक मजबूत साथी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.