पंजाब से शुरू होगी‘नये पाकिस्तान’की शुरुआत: इमरान खान

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 09:15:33 AM
Punjab will start from 'New Pakistan': Imran Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने बुधवार को कहा कि‘नये पाकिस्तान’की शुरुआत पंजाब प्रांत से होगी। पाकिस्तान के संभावित प्रधानमंत्री इमरान खान ने यहां पीटीआई की पंजाब प्रांत की संसदीय बैठक को संबोधित करते हुए कहा, हमें पंजाब के लोगों को राहत प्रदान करनी होगी। 

 इमरान खान ने पंजाब की समस्याओं का उल्लेख करते हुए कहा कि पंजाब पुलिस को राजनीति से मुक्त किया जायेगा और उसे स्वायत्त बनाया जायेगा। उन्होंने कहा, हमें पंजाब के स्कूलों और अस्पतालों की स्थिति सुधारनी होगी। देश का धन लोगों के जीवन को बेहतर बनाने में खर्च किया जाना चाहिए। 

पंजाब के मुख्यमंत्री पद के लिए पीटीआई उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर श्री खान ने कहा कि इसके लिए वह एक ईमानदार उम्मीदवार का नाम आगे बढ़ायेंगे। पीटीआई प्रमुख ने कहा, उम्मीदवार की छवि साफ सुथरी होगी और उस पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं होगा। 

नेशनल असेंबली के लिए हुए चुनाव में विजयी उम्मीदवारों को खान ने बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि वास्तविक लड़ाई पंजाब में लड़ी गयी। गौरतलब है कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को हुए आम चुनाव में 116 सीटें जीतकर पीटीआई सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.