पाकिस्तान में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के दोषी सीरियल किलर को फांसी

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Oct 2018 01:20:37 PM
rape and murder in Pakistan

लाहौर। पाकिस्तान में 7 वर्ष की एक छोटी बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या करने वाले एक सीरियल किलर को एक स्थानीय जेल में बुधवार को फांसी दे दी गई। नाबलिग बच्ची के पिता ने अदालत में दोषी को सार्वजनिक रूप से फांसी देने के लिए याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

सीरियल किलर इमरान अली को इस वर्ष की शुरुआत में लाहौर से करीब 50 किलोमीटर दूर कसूर शहर में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार और उसकी हत्या करने के मामले में दोषी ठहराया गया था, जिसे आज सुबह कोट लखपत सेंट्रल जेल में फांसी दी गई।

'डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार अली (23) को मजिस्ट्रेट आदिल सरवर और मृतक के पिता की मौजूदगी में फांसी दी गई। लड़की के चाचा भी उस वक्त जेल में मौजूद थे। लाहौर उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति सरदार शमीम अहमद और न्यायमूर्ति शाहबाज रिजवी की दो सदस्यीय पीठ ने मंगलवार को नाबालिग लड़की के पिता की उस याचिका को खारिज कर दिया था जिसमें उन्होंने दोषी को सरेआम फांसी देने की मांग की थी।

इसी वर्ष जनवरी में घटना के दो हफ्ते बाद पुलिस ने इमरान को गिरफ्तार किया था। इमरान पर नाबालिगों से बलात्कार और उनकी हत्या करने की कम से कम नौ घटनाओं में शामिल होने का आरोप था। 

गौरतलब है कि उस घटना के बाद पूरे पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर उसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए थे। यहां की एक आतंक-निरोधक कोर्ट ने गत हफ्ते इमरान को फांसी की सजा सुनाई थी। 

जन्मदिन विशेष: 70 के दशक की इस फिल्म में अपने बोल्ड सीन को लेकर सुर्खियों में रही थी सिम्मी ग्रेवाल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.