नाबालिग के साथ यौन संबंध बनाने के जुर्म में आरोपी को मिली ये सजा, जानिए

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 11:34:24 AM
rape in Singapore

सिंगापुर। भारतीय मूल के 31 वर्षीय एक व्यक्ति को नाबालिग के साथ यौन संबंध बनाने और बलात्कार की कोशिश के जुर्म में 13 साल की कैद और 12 कोड़ों की सजा सुनाई गई है। स्थानीय समाचार पत्र 'द न्यू पेपर’ की खबर के मुताबिक मिनी मार्ट में काम करने वाला उदयकुमार दक्षिणमूर्ति 12 वर्षीय बच्ची को तोहफ़े दिया करता था और उसे अपनी पत्नी बुला था।

इसके अलावा उसने बच्ची को इस प्रकार से तैयार किया कि वह अपनी मर्जी से यौन कृत्यों में आरोपी का साथ दे। तीन महीने तक ऐसा चलता रहा। उच्च न्यायालय ने गुरुवार को सजा सुनाते हुए चार अन्य आरोपों पर भी विचार किया। न्यायिक आयुक्त पांग खांग चाऊ ने सजा सुनाते हुए कहा कि उदयकुमार ने नाबालिग की मासूमियत और भोलेपन का फायदा उठाया और नैतिक रूप से उसे भ्रष्ट किया।

दक्षिणमूर्ति बच्ची को फ्लैटों के ब्लॉक की एक सीढ़ी पर ले गया और उससे यौन संबंध बनाने के लिए पूछा, इस पर बच्ची ने कहा कि उसे नहीं पता कि यौन संबंध क्या होते हैं,इस पर आरोपी ने कहा कि वह उसे सब सिखा देगा। द न्यू पेपर के मुताबिक दक्षिणमूर्ति ने स्वीकार किया कि उसने बच्ची के साथ दो बार यौन संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहा।

दूसरी बार भी नाकाम रहने के बाद उसने बच्ची को 50 सिंगापुर डॉलर दिए और उनका रिश्ता एकतरफा तौर पर खत्म कर लिया। उसने बच्ची को आगे मिनी मार्ट से मुफ्त में चीजें देने से भी मना कर दिया। घटना सितम्बर और दिसम्बर 2016 के बीच की है। दरअसल दक्षिणमूर्ति की गर्भवती प्रेमिका को नाबालिग का निर्वस्त्र वीडियो उसके फोन में मिला था जिसके बाद मामला सामने आया। इसके कुछ दिन बाद ही प्रेमिका ने दक्षिणमूर्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.