पाक के पूर्व राजदूत का री-ट्वीट भी निकला फर्जी, पोर्न स्टार की फोटो को बताया कश्मीरी 

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 03:27:03 PM
Re-tweet of former Pak ambassador also turned out fake, told the porn star's photo Kashmiri

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व राजदूत अब्दुल बासित ने पोर्न स्टार की फोटो को ट्वीट कर ट्रोल हुएं। पूर्व पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ट्विटर पर एक तस्वीर को रि-ट्वीट कर फंस चुके हैं।


loading...

अब्दुल बासित ने भी सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर शेयर की। लेकिन हकीकत में वो एक पोर्न स्टार निकला। ट्वीट में बताया गया कि व्यक्ति अनंतनाग में पैलेट गन से कारण आंखे खोनेवाला है। उनको इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कुछ देर के बाद ही अब्दुल बासित ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया। ट्वीट में बताया गया कि ये व्यक्ति पैलेट गन से घायल हुआ और उसकी आंखों की रोशनी चली गई है। नायला का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और अब्दुल बासित को ट्रोल किया जा रहा है।

ट्वीट में मरीज को युसुफ बताया गया जो पोर्न फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जॉनी सिन्स हैं। सिन्स के पास खड़ी लड़की भी अडल्ट स्टार है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.