सईद के JUD से राजनीतिक गठबंधन के लिए तैयारः मुशर्फ

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 08:48:43 PM
Ready for political alliance with Sayeed's JUD Musharraf

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्फ ने कहा है कि वह वर्ष 2018 के आम चुनावों के लिए मुंबई हमले के साजिशकर्ता हाफिज सईद के संगठन जमात उल दावा जेयूडी और लश्कर ए तैयबा एलईटी के साथ राजनीतिक गठबंधन बनाने के लिए तैयार है।

सीरिया में बस में बम विस्फोट, आठ लोगों की मौत,16 घायल

मुशर्फ ने इन संगठनों को देश के कल्याण के लिए कार्यरत गैरसरकारी संगठन एनजीओ बताया। मुशर्फ द्वारा इस टिप्पणी से कुछ दिन पहले उन्होंने खुद को प्रतिबंधित संगठन लश्कर ए तैयबा का सबसे बड़ा समर्थक बताया था।

दुबई में स्वनिर्वासन में रह रहे मुशर्फ ने जमात उल दावा प्रमुख सईद के साथ गठबंधन के बारे में सवाल के जवाब में एक न्यूज चैनल से कहा, अब तक, उनके साथ कोई बातचीत नहीं हुई लेकिन अगर वे गठबंधन का हिस्सा बनना चाहते हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा। 

पूर्व सेना प्रमुख ने पिछले महीने करीब दो दर्जन राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के बीच बैठक के बाद बड़े राजनीतिक गठबंधन की घोषणा की थी। हालांकि कई दलों ने मुशर्फ के अवामी इत्तेहाद गठबंधन से खुद को अलग किया था।

सीरिया में बस में बम विस्फोट, आठ लोगों की मौत,16 घायल

उन्होंने कहा, एलईटी ने कश्मीर में जितना बलिदान दिया है उतना किसी ने नहीं दिया, फिर भी अंतरराष्ट्रीय समुदाय इसके क्रियाकलापों को आतंकवाद कहता है लेकिन कश्मीर की राजनीतिक स्थिति को नजरअंदाज करता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.