व्हाइट हाउस को अलविदा कहेंगी सारा सैंडर्स: ट्रम्प

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 10:15:42 AM
Sarah Sanders will say goodbye to the White House

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने घोषणा की है कि व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स इस महीने के अंत में अपना पदभार छोड़ देंगी। ट्रम्प की इस चौंकाने वाली घोषणा के बाद सैंडर्स के अरकांसस का गवर्नर बनने की अटकलें तेज हो गई हैं।

ट्रम्प ने ट्वीट किया, साढ़े तीन साल बाद, सारा हुकाबी सैंडर्स इस महीने के अंत में व्हाइट हाउस को अलविदा कहेंगी और अपने गृह राज्य अरकांसस का रुख करेंगी। राष्ट्रपति ने लिखा, वह असाधारण प्रतिभा की धनी एक प्रतिभाशाली शख्स हैं, जिन्होंने बेहतरीन काम किया।

मैं उम्मीद करता हूं कि वह अरकांसस के गवर्नर पद के लिए अपनी उम्मीदवारी पेश करेंगी। वह इसके लिए बेहतरीन रहेंगी। सेवाओं के लिए सारा आपका शुक्रिया। सैंडर्स (36) के पिता माइक हुकाबी भी अरकांसस के गवर्नर रह चुके हैं।

ट्विटर पर घोषणा करने के बाद ट्रम्प ने व्हाइट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में भी सैंडर्स की तारीफ की। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में भारतीय अमेरिकी राज शाह ने भी व्हाइट हाउस के उप प्रेस सचिव पद से इस्तीफा दे दिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.