कनाडा में सिख व्यक्ति की गोली मार कर हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 04:08:51 PM
Sikh man shot dead in Canada

टोरंटो। कनाडा में कुछ अज्ञात लोगों ने 19 वर्षीय एक सिख युव क की उसके घर के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इस घटना में युवक का एक रिश्तेदार भी घायल हो गया। 

ग्लोबल न्यूज ने उनके परिवार के हवाले से बताया कि गगनदीप भसह धालीवाल स्थानीय पुलिस का परिचित था लेकिन उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था।
 
उन्होंने बताया कि वह रविवार को अपने परिवार के साथ एक विवाह समारोह से लौटकर अपने रिश्तेदार के साथ बात करने के लिए बाहर गैरेज में आया उसी समय अज्ञात लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

एबट्सफोर्ड पुलिस विभाग ने कहा कि अधिकारियों को रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक घर पर गोली चलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पाया कि दो लोगों को गोली लगी है।
खबर के मुताबिक धालीवाल को अस्पताल ले जाने के थोड़ी देर बाद ही मृत घोषित कर दिया गया और उसके रिश्तेदार का अभी भी इलाज चल रहा है। 

इंटिग्रेटेड होमीसाइड इंवेस्टिगेशन टीम (आईआईएचटी) ने एक बयान में कहा, ल्लअब तक यह साफ नहीं हुआ है कि गोलीबारी के पीछे क्या कारण थे लेकिन जांचकर्ताओं का मानना है कि यह लक्ष्य बनाकर किया गया हमला था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.