पाकिस्तान में युवक ने बहन और दादी की हत्या की

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 05:59:07 PM
sister and grandmother murdered in Pakistan

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक युवक ने बहस के बाद अपनी बहन और 100 वर्षीय दादी की हत्या कर दी। मीडिया की एक रिपोर्ट में ये बताया गया। जियो न्यूज ने पुलिस के हवाले से बताया कि संदिग्ध की पहचान सुफयान के तौर पर की गई। उसने गुजरांवाला शहर में अपनी दो बहनों पर गोलियां चलाई।

अयोध्या में झगड़ा राममन्दिर का नहीं राम जन्म स्थान का: इन्द्रेश कुमार

जब उनकी दादी ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो उसने उन्हें भी मार डाला। इस घटना में एक बहन और दादी की मौत हो गई जबकि दूसरी बहन घायल हो गई। शवों और घायल युवती को अस्पताल ले जाया गया।

मृतकों की पहचान बशीरा बीबी और ईकरा के रूप में की गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि यह मामला झूठी शान का है। पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। वह घटना के बाद से फरार था।

किशोरी से रेप के मामलों में मौत की सजा का प्रावधान करने के लिए विधेयक लाया जाए: फारूक अब्दुल्ला

मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पाकिस्तान के चार प्रांतों-सिंध , पंजाब , बलूचिस्तान और खैबर पख्तूनख्वाह के ग्रामीण इलाकों में झूठी शान की खातिर हत्या के मामले अधिक संख्या में होते हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.