मुस्कुराते हुए ट्रंप ने पुतिन से कहा, चुनाव में हस्तक्षेप मत करना

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2019 10:56:36 AM
Smiling Trump told Putin, Do not Interfere in Elections

ओसाका। डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में कार्यकाल के ज्यादातर समय यह आरोप लगता रहा कि मॉस्को ने उनके निर्वाचन में मदद की लेकिन जब रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की मौजूदगी में यह मुद्दा उठा तो अमेरिकी राष्ट्रपति ने इस पर मजाकिया अंदाज में टिप्पणी की।

दोनों नेताओं के बीच विशेष अभियोजक रोबर्ट मुलर की वह रिपोर्ट आने के बाद यह पहली मुलाकात थी जिसमें कहा गया था कि मॉस्को ने 2016 चुनाव अभियान में बड़े पैमाने पर हस्तक्षेप किया।हालांकि विशेष अभियोजक मुलर का कहना था कि वह ट्रंप के प्रचार अभियान और रूस के बीच आपराधिक साजिश स्थापित नहीं कर पाए।

जब एक संवाददाता ने ट्रंप से सवाल किया कि क्या वह पुतिन को 2020 चुनावों में हस्तक्षेप नहीं करने के लिए चेताएंगे, तो राष्ट्रपति ने जवाब दिया, हां बिल्कुल। इसके बाद उन्होंने पुतिन की तरफ देखा और मजाकिया अंदाज में कहा कि चुनावों में हस्तक्षेप नही करिएगा। इस पर पुतिन भी मुस्कुरा दिए। ट्रंप ने कहा कि उनका पुतिन के साथ बहुत, बहुत अच्छा संबंध है। उन्होंने कहा कि संबंधों की वजह से कई सकारात्मक चीजें सामने आ रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.