पांच दिवसीय बंगलादेश दौरे पर ढाका पहुंचे प्रभु

Samachar Jagat | Monday, 24 Sep 2018 07:17:19 PM
Suresh prabhu arrives in Dhaka on a five-day visit to Bangladesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ढाका। केंद्रीय वाणिज्य, उद्योग तथा नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु व्यापार तथा द्विपक्षीय मुद्दों पर चर्चा करने के लिए पांच दिवसीय बांग्लादेश दौर पर सोमवार अपराह्न ढाका पहुंचे। सुरेश प्रभु बांग्लादेश के वाणिज्य मंत्री तोफैल अहमद के निमंत्रण पर यहां पहुंचे हैं सूत्रों ने बताया कि सुरेश प्रभु बांग्लादेश के शीर्ष मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे जिसमें राजनीतिक मुद्दों पर प्रमुुखता से चर्चा हो सकती है।


एड्स पीडि़त व्यक्ति ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ किया ऐसा काम, पढक़र चौंक जाएंगे आप

वह बांग्लादेश के वाणिज्य मंत्री तोफैल के साथ बुधवार को बैठक करेंगे। इस दौरान दोनों नेता आपसी हितों पर चर्चा करेंगे। इसी दिन वह बांग्लादेश के नागरिक उड्डयन एवं पर्यटन मंत्री ए के एम शाहजहां कमाल के साथ संबंधित क्षेत्र में सहयोग के मुद्दे पर चर्चा करेंगे।

15 साल बाद 'जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन' में रोवन एटकिंसन के साथ नजर आएंगी अदाकारा एम्मा थॉम्पसन

सुरेश प्रभु बांग्लादेश के राष्ट्रपति अब्दुल हामिद से मुलाकात करने के अलावा वहां के प्रधानमंत्री के राजनीतिक सलाहकार एच टी इमाम तथा सडक़ परिवहन एवं पुल मंत्री ओबैदुल कादेेर से भी मुलाकात करेंगे। वह बांग्लादेश के राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए बंगबंधु संग्रहालय जाएंगे।

सिडनी एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हुई नस्लभेद की शिकार, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

बांग्लादेश के विदेश मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि सुरेश प्रभु, तोफैल के संंसदीय क्षेत्र में भी जा सकते हैं क्योंकि वह ग्रामीण क्षेत्रों में जाने के इच्छुक हैं। वह 28 सितंबर को भारत रवाना हो जाएंगे।

अज्ञात अपराधियों ने गर्भवती महिला के साथ किया ऐसा, आप सोच भी नहीं सकते

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.