अफगानिस्तान में सरकारी प्रतिष्ठान पर तालिबान हमला, 18 लोगों की मौत : पुलिस

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 01:33:27 PM
Taliban assault on government establishment in Afghanistan, 18 people killed: police

काबुल। मध्य अफगानिस्तान के खुजा ओमारी जिले में एक सरकारी प्रतिष्ठान पर बुधवार रात तालिबान लड़ाकों ने हमला किया,जिसमें 3 अधिकारियों और 15 सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गई।

पूर्व गृह सचिव का चौंकाने वाल खुलासा, गृह मंत्रालय में देखी जाती थी पाॅर्न

गजनी प्रांत के पुलिस उपप्रमुख रमजान अली मोसेनी ने गुरुवार को बताया कि हमलावरों ने कल रात जिले के एक उच्च सुरक्षा वाले परिसर पर हमला कर दिया। सुरक्षा बलों ने इसका पूरजोर जवाब दिया।

उन्होंने बताया कि जवाबी हमले में तालिबान के 25 लड़ाके मारे गए हैं। यह जिला प्रांतीय राजधानी गजनी के निकट स्थित है। अफगानिस्तान के सांसद मोहम्मद आरिफ रहमानी ने बताया कि हमले में जिले के गवर्नर , खुफिया सेवाओं के निदेशक और पुलिस उपप्रमुख भी मारे गए हैं।

संकट में अन्नदाता: उत्तर प्रदेश में बरसी आसमानी आफत, 15 लोगों की मौत

हमले में 15 सुरक्षा कर्मी भी मारे गए हैं। रहमानी ने बताया कि हमलावरों ने बारूदी सुरंगें बिछा दी थीं ताकि सरकारी बलों की सहायता को मौके पर पहुंचने से रोका जा सके। मोसेनी ने बताया कि हालांकि बाद में सरकारी सहायता पहुंच गयी थी। उन्होंने बताया कि 8 सुरक्षा कर्मी घायल भी हुए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.