पाकिस्तानी मंत्री ने किया दावा, कहा—मरा नहीं, अभी जिंदा है मसूद अजहर

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2019 07:24:11 PM
The Pakistani minister did the claim, said - not dead, now alive Masood Azhar

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड जैश—ए—मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर जिंदा है। क्योंकि रविवार को पाकिस्तानी मीडिया में खबरें आई थी कि मसूद अजहर के मौत की खबर अफवाह है। मौलाना मसूद जिंदा है। इसके बाद पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मंत्री फैयाज उल हसन ने सोमवार को कहा है कि मौलाना मसूद अजहर जिंदा है और उसकी मौत की कोई जानकारी नहीं है। 

 

आपको बता दें कि पाकिस्तानी मीडिया में रविवार को एक खबर में मसूद अजहर के परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया कि मसूद अजहर जिंदा है। तो वहीं जियो उर्दू न्यूज ने बताया कि जिन मीडिया रिपोर्टों में जैश—ए—मोहम्मद के नेता के मारे जाने का दावा किया गया है। यह दावा झूठा है। हालांकि सोशल मीडिया पर मसूद अजहर की मौत की खबरें चल रही थी। 

 

पाकिस्तान के संघीय सूचना मंत्री फवाद चौधरी से जब अजहर की मौत के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे इस समय कुछ भी मालूम नहीं है। तो वहीं भारतीय अधिकारियों ने इस पर कहा कि उन्हें इसके अलावा कोई जानकारी नहीं है कि अजहर का सेना के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके गुर्दे खराब हो चुके है। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महसूद कुरैशी ने सीएनएन को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि जैश—ए—मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर पाकिस्तान में है और उसकी सेहत बहुत खराब है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.