फोर्बस पत्रिका की ओर से जारी दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर्स में शामिल हुए ये भारतीय अभिनेता

Samachar Jagat | Thursday, 22 Aug 2019 05:45:06 PM
These Indian actors joined the world's highest-grossing actors released by Forbes magazine

इंटरनेट डेस्क   बाँलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म “मिशन मंगल” की सफलता ने उन्हें ऐसे मूकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है कि वह आज दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गये है।कमाई के मामले में अक्षय कुमार दुनिया के बाँलीवुड में टाँप 10 में जगह बनाने वाले अकेले भारतीय अभिनेता है जिनकी कमाई 65 मिलियन डाँलर के साथ लिस्ट में चौथे स्थान पर बने हुए है।   


loading...

  फोबर्स पत्रिका ने टाँप 10 अभिनेताओं की लिस्ट जारी करते हुए कहा कि अक्षय कुमार बाँलीवुड में कमाई करने वाले टाँप अभिनेताओं में चौथे नम्बर पर है। वह प्रत्येक फिल्म में 5-10 मिलियन डाँलर(35-70 करोड़ रुपये) कमाते है।

फोर्ब्स की इस लिस्ट में पूर्व डब्लूडब्लूई रेसलर और मोटोरोला सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन उर्फ ​​द रॉक ने पहला स्थान हासिल किया है। जॉनसन की कुल कमाई 89.4 मिलियन डॉलर यानी लगभग 639 करोड़ रुपये रही। वहीं इस लिस्ट में चीनी एक्टर जैकी चैन को पांचवा स्थान मिला है। उनकी कुल कमाई 58 मिलियन डॉलर है। बीते साल बॉलीवुड से एकमात्र एक्टर रणवीर सिंह को टॉप 10 में आठवें पायदान पर जगह मिली थी लेकिन इस बार रणवीर इस लिस्ट से बाहर हैं।

 

टाँप 10 अभिनेताओं की लिस्ट:

 

1  ड्वेन जॉनसन 89.4 मिलियन डॉलर

2 इटली हेम्सवर्थ 76.4 मिलियन डॉलर

3 रॉबर्ट विनी जूनियर  66 मिलियन डॉलर

4 अक्षय कुमार 65 मिलियन डॉलर

5 जैकी चेन 58 मिलियन डॉलर

6 ब्रैडली कूपर (57 मिलियन डॉलर

7 एडमंड सैंडलर (57 मिलियन डॉलर

8 क्राइस्टस 43.5 मिलियन डॉलर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.