13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध!

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 03:04:22 PM
13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध!

रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच फैले तनाव को देखते हुए लोगों में मन में बड़े युद्ध की आशंका पैदा हो रही है।

ऐसे में इस बात को और बल मिल गया जब जिस शख्स ने डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी, उसने तीसरे विश्व युद्ध के शुरू होने की सटीक तारीख की घोषणा कर दी। 

यह शायद सबके लिए किसी झटके से कम नहीं है, लेकिन क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस के मुताबिक दुनिया इस भयावह युद्ध के मुहाने पर खड़ी है। विलगैस ने 2015 में डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा कि तीसरे विश्व युद्ध का कारण डोनाल्ड ट्रंप होंगे।

विलगैस के मुताबिक तीसरा विश्व युद्ध 13 मई से शुरू होगा। उन्होंने यह भी कहा कि विश्व नेता सीरिया पर हमला करेंगे, जो कैमिकल अटैक के रूप में होगा और इससे रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा।

उनके बयान के मुताबिक 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 के बीच तीसरा विश्व युद्ध होगा और इसमें अत्यधिक तबाही और मौतें होंगी। विलियगस ने नास्त्रेदमस द्वारा की गईं भविष्यवाणियों का समर्थन किया है।

नास्त्रेदमस ने कहा था, मेबस जल्द ही मर जाएगा और एक साल सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी, जिससे लोगों और जानवरों का नाश हो जाएगा।

विलियगस के मुताबिक मेबस हमारे समय में सीरिया के राष्ट्रपति असद हैं और उनकी बम विस्फोट में मौत हो जाएगी, जिसके बाद युद्ध और भयावह हो जाएगा।

उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच बहुत ही विनाशकारी और झूठी सूचनाओं पर आधारित हमलों की खबरें आएंगी, जिसमें उत्तरी कोरिया और सीरिया से शामिल किया जाएगा।

कौन है होरोसिओ विलगैस

क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस नाम का ये शख्स अक्सर सटीक भविष्यवाणी के लिए जाना जाता है। ये नाम तब चर्चा में आया जब साल 2015 में इसने डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की थी और जो बिल्कुल ठीक साबित हुई। इसके बाद इसने ये भविष्यवाणी कर सबकों चौंका दिया था, कि तीसरा विश्व युद्ध होने का कारण ट्रंप ही होंगे।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.