डेमोक्रेटिक मेमो के जारी होने को लेकर आश्वस्त हैं ट्रंप सहयोगी

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 02:11:11 PM
Trump colleague is confident about release of Democratic Memo

वाशिंगटन। व्हाइट हाउस के एक सहयोगी का कहना है कि उसे विश्वास है कि एफबीआई का रूस जांच संबंधी डेमोक्रेटिक मेमो, डेमोक्रेट्स द्वारा जरूरी बदलाव किए जाने के बाद जारी किया जाएगा। खुफिया मामलों की प्रतिनिधि सभा की समिति के डेमोक्रेट्स सदस्य मेमो के कुछ हिस्सों को हटाने को तैयार हैं ताकि यह सुनश्चित किया जा सके कि गोपनीय तथ्य उजागर न हो।

श्रीनगर मुठभेड, सीआरपीएफ कांस्टेबल शहीद

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इसमें संवेदनशील जानकारी होने का हवाला देते हुए इसे जारी करने से इनकार कर दिया था। बहरहाल, उन्होंने ऐसे ही समान मुद्दे पर उस रिपब्लिकन मेमो को जारी करने की अनुमति दे दी थी, जिसके एक दस्तावेज में ट्रंप अभियान और रूस के बीच संबंधों की जांच में एफबीआई के कथित दुरुपयोग के आरोप लगाए गए थे।

श्री श्री एक बार फिर 20 फरवरी को बैठेंगे अयोध्या विवाद का हल ढूंढने

सदन समितियों के वरिष्ठ डेमोक्रेट सदस्य एडम शिफ ने सीबीएस के कार्यक्रम ‘फेस द नेशन’ में रविवार को कहा कि ट्रंप ने डेमोक्रेटिक मेमो को इसलिए रोक दिया क्योंकि यह जांच में उनके हस्तक्षेप न करने के दावों को कमजोर करता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.