ट्रंप ने बेटी का बचाव किया, कहा-इवांका के निजी ई-मेलों में कोई गोपनीय जानकारी नहीं

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 01:28:58 PM
Trump defended daughter, said- There is no confidential information in private e-mails of Ikawa

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका ट्रंप का बचाव किया है जो सरकारी कामकाज से संबंधित सैकड़ों ई-मेल अपने निजी अकाउंट से भेजने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रही हैं। ट्रंप ने कहा कि ई-मेल में कोई भी गोपनीय जानकारी नहीं थी और न ही सूचनाओं को डिलीट किया गया।


2016 में राष्ट्रपति चुनावों के दावेदार के तौर पर ट्रंप ने पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन पर शीर्ष अमेरिकी राजनयिक रहते हुए अपने कार्यकाल के दौरान निजी ई-मेल सर्वर के इस्तेमाल के लिए हमला बोला था। वॉशिगटन पोस्ट ने मंगलवार को एक खबर दी कि इवांका ने गत वर्ष  सरकारी कामकाज संबंधी सैकड़ों ई-मेल अपने निजी ई-मेल अकाउंट से व्हाइट हाउस के सहयोगियों, कैबिनेट के सदस्यों और अपने सहायक को भेजे।

अखबार ने कहा कि यह सरकारी रिकॉर्ड नियमों का उल्लंघन है। ट्रंप ने कहा कि ये ई-मेल पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के ई-मेल जैसे गोपनीयता से जुड़े हुए नहीं थे। साथ ही ट्रंप ने कहा कि उन्हें उस तरह डिलीट नहीं किया गया जैसे हिलेरी क्लिंटन ने किया था जिन्होंने 33 (000) मेल डिलीट किए। ट्रंप ने कहा कि इवांका ने अपने ई-मेल छिपाने के लिए कोई काम नहीं किया। इवांका ने जो किया वे सबकुछ रिकॉर्ड में है।

मुख्यमंत्री पर हमले के लिए भाजपा दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर कर रही साजिश : सिसोदिया

जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटने में भारत की गंभीरता को विकसित देश हल्के में न लें: हर्षवर्धन

CBI निदेशक का गोपनीय जवाब लीक होने और सिन्हा के आरोप प्रकाशित होने से न्यायालय नाराज

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.