ट्रंप को उम्मीद, जनवरी या फरवरी में उत्तर कोरिया के किम से हो सकती है मुलाकात

Samachar Jagat | Sunday, 02 Dec 2018 02:20:25 PM
Trump hopes, in January or February, North Korea's Kim can meet

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वह 2019 की शुरूआत में उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन साथ दूसरा शिखर सम्मेलन करेंगे। संभव है कि यह मुलाकात जनवरी या फरवरी में होगा।


अर्जेंटीना से एयर फोर्स वन में अपने साथ लौट रहे संवाददाताओं के साथ बातचीत में ट्रंप ने कहा कि जून में सिगापुर में अपनी ऐतिहासिक मुलाकात के बाद तीन जगह हैं जहां वार्ता आयोजित करने पर विचार किया जा रहा है।

भविष्य की बैठक के बारे में पूछे जाने पर ट्रंप ने कहा कि मुझे लगता है कि हम बहुत जल्दी, जनवरी या फरवरी में वार्ता करने जा रहे हैं। ट्रंप जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए ब्यूनस आयर्स गए थे।

किम को अमेरिका आमंत्रित किए जाने पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने शनिवार को कहा कि हां, कुछ मुद्दे पर। जून में ट्रंप और किम ने सैन्य खतरों और कई महीनों तक जारी अहम के टकराव के बाद कोरियाई प्रायद्बीप के परमाणुकरण पर बातचीत शुरू की थी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.