ट्रंप की प्रमुख सहयोगी ने रोमनी पर निशाना साधा

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 08:07:35 AM
Trump lashed out at Romney aide

न्यूयॉर्क। नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की शीर्ष सहयोगी केलियने कॉनवे का कहना है कि ट्रंप जिसे भी विदेश मंत्री चुनेंगे वह उनका समर्थन करेंगी, लेकिन वहीं, इस मामले में उन्होंने मिट रोमनी के खिलाफ स्वर तेज कर दिए हैं। कॉनवे ने रविवार को एनबीसी की मीट द प्रेस में कहा, लोग यह देखकर छला हुआ महसूस कर रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप के चरित्र, बुद्धि और ईमानदारी पर सवाल खड़ा करने वाले गर्वनर रोमनी को कैबिनेट में सबसे महत्वपूर्ण पद दिया जाएगा।

यूएसए टुडे के अनुसार, कॉनवे ने सिलसिलेवार टेलीविजन साक्षात्कारों में रोमनी द्वारा ट्रंप को धोखेबाज और जालसाज कहने का जिक्र किया और ट्रंप के कई समर्थकों द्वारा रोमनी की संभावित नियुक्ति का जोरदार विरोध किया। उन्होंने हालांकि साथ ही कहा कि इस पर अंतिम फैसला ट्रंप कर सकते हैं और वह उनके फैसले का समर्थन करेंगी।

ट्रंप ने इस पद के लिए रोमनी का साक्षात्कार लिया है। ट्रंप के प्रचार अभियान के एक प्रमुख समर्थक न्यूयॉर्क शहर के पूर्व मेयर रूडी गिउलियानी भी विदेश मंत्री की पद की दौड़ में शामिल हैं। अधिकारियों के मुताबिक, उनके अलावा इस पद के कई अन्य उम्मीदवार भी हैं, जिनमें सेवानिवृत्त जनरल जॉन केली और सीनेटर बॉब कॉर्कर भी शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.