ट्रंप ने की ट्विटर के सीईओ से मुलाकात, सोशल मीडिया के संदर्भ में की चर्चा

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 12:47:36 PM
Trump met Twitter CEO

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जैक दोर्से से मुलाकात की और सोशल मीडिया के संदर्भ में चर्चा की। ट्रंप ने ट्विटर पर मंगलवार को ट्विटर पर इस मुलाकात की पुष्टि की और एक तस्वीर भी साझा की।

Rawat Public School

इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर रूढिवादी यूजर्स के प्रति भेदभाव के लिए उसकी आलोचना की थी। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि ट्विटर के सीईओ जैक के साथ व्हाइट हाउस में मुलाकात शानदार रही। सोशल मीडिया के बारे में काफी जानने को मिला। संवाद स्थापित करने के लिए उत्सुक हूं।

तीसरे चरण में शाम सात बजे तक 66 प्रतिशत मतदान, इस चरण में शामिल सभी राज्यों में गिरा मत प्रतिशत

अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर ट्विटर की आलोचना करते हुए कहा था कि यह बेहद भेदभावपूर्ण है और गणतंत्रवादी होने के नाते यह मेरे साथ ठीक व्यवहार नहीं करता है। उन्होंने साथ ही कहा कि लोगों के लिए साइन इन करना कठिन हो गया है और कंपनी लगातार यूजर्स के अकाउंट हटा रही है।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि कांग्रेस इसमें शामिल होना चाहती है और उन्हें होना भी चाहिए। लेकिन कंपनियों को अधिक निष्पक्ष होने की जरुरत है। उल्लेखनीय है कि ट्विटर, फेसबुक, गूगल जैसी अन्य तकनीकी कंपनियां अमेरिकी राष्ट्रपति के निशाने पर रहती है और ट्रंप कई बार रुढ़ीवादी विरोधी होने के लिए इन लोगों की आलोचना कर चुके हैं, हालांकि ट्रंप स्वयं भी अक्सर ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं। पिछले वर्ष नवंबर में ट्रंप ने कहा था कि ट्विटर उनके अकाउंट से उन्हें फालोवर्स की संख्या घटा रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.