ट्रंप के निजी डॉक्टर ने कहा, जल्दबाजी में लिखी मेडिकल रिपोर्ट

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2016 01:16:12 PM
Trump personal doctor said hastily written medical report

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के स्वास्थ्य की सराहना करने वाले उनके निजी डॉक्टर ने शुक्रवार को एनबीसी न्यूज से कहा कि उन्होंने यह नोट पांच मिनट में तैयार कर दिया था क्योंकि ट्रंप की कार इंतजार कर रही थी।

न्यूयॉर्क के लेनोक्स हिल अस्पताल के चिकित्सक हैरोल्ड बोर्नस्टीन ने कहा, ‘‘मैंने जल्द से जल्द चार या पांच लाइन लिखने की कोशिश की ताकि वे प्रसन्न हों। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जल्दबाजी में उनमें से कुछ शब्द ऐसे लिखे गए जो कि सही मतलब नहीं बताते हैं।

बोर्नस्टीन ने कहा कि वह स्वास्थ्य के बारे में ट्रंप को दिए गए वास्तविक बिल पर कायम हैं, जो निर्वाचित होने पर 70 की उम्र में...हिलेरी से उम्र में 16 महीने बड़े...सबसे बूढ़े राष्ट्रपति होंगे।

डॉक्टर ने हंसते हुए कहा, उनका ट्रंप का स्वास्थ्य शानदार है, खासकर उनका मानसिक स्वास्थ्य। उनका मानना है कि वह सर्वश्रेष्ठ हैं। एक पन्ने के नोट में डॉक्टर ने उल्लेख किया कि ट्रंप ने पिछले साल 15 पाउंड वजन कम किया है। बोर्नस्टीन ने प्रयोगशाला परिणामोंं को आश्चर्यजनक ढंग से शानदार’’ बताया । उन्होंने वास्तविक बयान में लिखा, मैं कह सकता हूं कि यदि ट्रंप निर्वाचित होते हैं तो वह अब तक के सबसे स्वस्थ राष्ट्रपति होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.