ट्रंप ने एक माफिया बॉस की याद दिला दी: पूर्व एफबीआई प्रमुख

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 09:18:21 PM
Trump reminds of a mafia boss Former FBI chief

वाशिंगटन। एफबीआई के पूर्व निदेशक जेम्स कोमी ने एक नई पुस्तक में कहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें एक माफिया बॉस की याद दिला दी है, जो अपने मातहतों से पूरी वफादारी की उम्मीद करता है। 

चीन के साथ अमेरिका की व्यापार-वार्ता 'बहुत अच्छी' चल रही हैः ट्रंप

अमेरिकी मीडिया में लीक हुए किताब के अंश के मुताबिक ट्रंप एक कथित वीडियो को लेकर भी डरे हुए हैं जिसमे उनके द्वारा बुलाई गई कॉल गल्र्स ने कथित तौर पर मास्को में होटल के एक कमरे में बिस्तर को गीला कर दिया था।

कोमी को ट्रंप ने मई 2017 में बर्खास्त कर दिया था। ए हायर लॉयल्टी रू ट्रूथ, लाई एंड लीडरशिप शीर्षक वाली इस पुस्तक का आधिकारिक रूप से अगले मंगलवार को विमोचन किया जाएगा।

वाशिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति एक अलग ही दुनिया में रहते हैं, जिसमें उन्होंने बाकियों को भी लाने की कोशिश की। कोमी ने कहा है कि ट्रंप को सही और गलत में फर्क नहीं पता है। उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रपति अनैतिक है और सच्चाई एवं संस्थागत मूल्यों से आबद्ध नहीं है। 

 

सीरिया में स्थिति को नियंत्रण से बाहर जाने से रोकें: संरा प्रमुख

समाचार एजेंसी एएफपी की एक खबर के मुताबिक इस बीच ट्रंप ने आज कोमी पर आरोप लगाया कि उन्होंने गोपनीय सूचना लीक की। उन्होंने कहा कि शपथ लेकर अमेरिकी कांग्रेस से झूठ बोलने को लेकर कोमी पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए। ट्रंप ने ट्वीट किया, जेम्स कोमी एक साबित लीकर एंड लायर हैं।एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.