थाईलैंड में गोलीबारी में इंडिया के एक पर्यटक समेत दो की मौत

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 01:40:28 PM
Two killed, including a tourist in India in Thailand firing

बैंकॉक। थाईलैंड में दो विरोधी गिरोहों के बीच गोलीबारी में 42 वर्षीय एक भारतीय समेत दो पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में भी दो भारतीय हैं। थाई पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

बैंकॉक पोस्ट की एक खबर में बताया गया कि गोलीबारी की घटना कल रात को सेंटारा वॉटरगेट पैवेलियन होटल के पीछे एक गली में हुई। वहां पर्यटकों की बस पार्क की गई थी। उस घटना में जी धीरज नाम  के एक भारतीय की और लाओस के एक पर्यटक की मौत हो गई।

एयरसेल-मैक्सिस करार: कोर्ट ने चिदंबरम और कार्ति को गिरफ्तारी से छूट की अवधि एक नवंबर तक बढ़ाई

गोलीबारी में 5 लोग घायल हुए थे जिनमें दो थाईलैंड के रहने वाले, दो भारतीय और एक लाओस का पर्यटक था। भारतीय उन पर्यटकों के एक समूह का हिस्सा था जिन्होंने मॉल में एक भारतीय रेस्तरां में भोजन किया था और उसके बाद पार्किंग में अपनी बस का इंतजार कर रहे थे।

बार काउंसिल ने वकीलों की हड़ताल पर लगी पाबंदी हटाने की मांग की, सीजेआई ने जताई असहमति

मेजर जनरल सेनिट समारारन ने बताया कि जब वह लोग बस का इंतजार कर रहे थे तब दो समूह नजदीक के स्नूकर क्लब से बाहर आए और उनके बीच लड़ाई शुरू हो गई। उन लोगों ने हथियार निकाल लिए। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि करीब बीस लोग हाथों में पिस्तौल, चाकू और डंडे लिए क्लब से गली की ओर भागे। तीन लोगों ने गोलीबारी भी की। लेकिन पुलिस के आते ही वे लोग वहां से भाग निकले।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.