17 साल का होने से पहले तक समलैंगिकता के बारे में पता भी नहीं था: टॉम फोर्ड

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 10:44:55 AM
17 साल का होने से पहले तक समलैंगिकता के बारे में पता भी नहीं था: टॉम फोर्ड

लंदन। फैशन डिजाइनर और फिल्मकार टॉम फोर्ड ने कहा कि 17 साल की उम्र होने से पहले तक उन्हें पता नहीं था कि इस दुनिया में समलैंगिकता जैसा भी कुछ है। 

फीमेल फस्र्ट की खबर के अनुसार ‘नोक्टर्नल एनिमल्स’ के फिल्मकार ने कहा कि युवावस्था में उनके महिलाओं के साथ अच्छे संबंध थे और उन्होंने किशोरावस्था में न्यूयॉर्क जाने के बाद ही अपनी लैंगिकता को समझा। टॉम ने रिचर्ड बकले के साथ 28 साल रहने के बाद उनसे वर्ष 2014 में शादी की थी।

फोर्ड ने कहा, ‘यह तब की बात है जब मैं 17 साल की उम्र में न्यूयार्क गया था, तभी मुझे मेरे समलैंगिक होने का एहसास हुआ । इससे पहले मेरे महिलाओं के साथ संबंध थे, मैं उनके साथ खुश था और वे मेरे साथ। मुझे लगता है कि इससे पहले मैंने वास्तव मेें कल्पना भी नहीं की थी कि समलैंगिकता जैसा भी कुछ होता है। इसके बाद में न्यूयॉर्क गया और फिर मुझे पता चला कि यह क्या है।’

डिजाइनर का चार वर्षीय एक बेटा एलेक्जेंडर भी है और उन्हें लगता है कि उन्होंने अभिभावक बनने का निर्णय एकदम सही समय पर लिया है।                     -एजेंसी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.