अमेरिका के वर्जीनिया में गोलीबारी, 11 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jun 2019 07:30:35 AM
US firing in Virginia, killing 11 people

वाशिंगटन।  अमेरिका के वर्जीनिया प्रांत में शुक्रवार को वर्जीनिया बीच म्यूनिसिपल सेंटर की इमारत में एक व्यक्ति ने अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें 11 लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वर्जीनिया के पुलिस प्रमुख जिम सरवेरा ने इस गोलीबारी में 11 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। सीएनएन ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया कि गोलीबारी की यह घटना वर्जीनिया बीच म्यूनिसिपल सेंटर की इमारत में शुक्रवार दोपहर बाद उस समय हुई जब लोग यहां व्यापारिक कामकाज के लिए आ रहे थे। 

पुलिस के अनुसार गोलीबारी करने वाला आरोपी भी यहीं का कर्मचारी था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी करने वाले व्यक्ति को मार गिराया है लेकिन अभी तक आरोपी हमलावर की पहचान उजागर नहीं की गई है। गौरतलब है कि अमेरिका में गत वर्ष नवंबर के बाद होने वाली गोलीबारी की यह सबसे घातक घटना है। इससे पहले नवंबर में कैलिफोर्निया के बार्डरलाइन बार एण्ड ग्रिल में हुई गोलीबारी की घटना में 12 लोगों की मौत हो गयी थी। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.