अमेरिकी पायलट ने ट्रंप की जीत पर उलझे यात्रियों को डांटा

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 11:09:21 PM
अमेरिकी पायलट ने ट्रंप की जीत पर उलझे यात्रियों को डांटा

सान फ्रांसस्किो। त्वरित समझ वाले एक पायलट ने ट्रंप की चुनावी जीत पर एक दूसरे से उलझे यात्रियों को इंटरकोम से डांटकर उड़ान में नस्ली विवाद को शांत किया और अन्य को चेतावनी दी कि राजनीतिक बहस के कारण विमान से उतरना पड़ सकता है।

सान फ्रांसस्किो से पुएर्टो वल्लरता जा रही यूनाइटेड एयरलाइन की उड़ान में जब दो यात्रियों के बीच नस्ली बहस छिड़ गई तब पायलट को इंटरकोम पर दखल देना पड़ा।

पिछले हफ्ते की यह घटना सोशल मीडिया पर छा गई और उसका यूट्यूब वीडिया पांच लाख लोगों ने देखा है और कई लोगों ने पायलट की सकारात्मक पहल की सराहना की।

पायलट ने कहा, ‘‘मैं समझता हूं कि हर व्यक्ति की अपनी राय है, वह ठीक है। यदि आप निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन करते हैं, तो ठीक है। यदि आप नहीं करते हैं, तो मैं समझ सकता हूं। ’’

सीबीएस न्यूज ने पायलट के हवाले से कहा, ‘‘ हम पुएर्टो वल्लरता जाने के लिए यहां आए हैं और हम सभी चाहते हैं कि यह एक अच्छा समय हो, मैं जो आपसे आह्वान करता हूं वह यह है कि बतौर इंसान एक दूसरे के फैसलों का सम्मान करना और तीन घंटे 13 मिनट के सफर में साथ चलना हमारी साझी शालीनता है ताकि जब हम उतरें तब हमें अच्छा समय महसूस हो। ’’

यूनाइटेड एयरलाइंस के अनुसार राजनीति से संबंधित बहस छिड़ गई थी हालंाकि उसने उसका ब्योरा नहीं दिया।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.