आईपीएल के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे ब्रावो 

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 05:57:25 PM
Bravo Will not play to IPL Starting match

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो चोट के कारण पांच अप्रेल से शुरु होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें सत्र में गुजरात लायंस की तरफ से शुरुआती कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे।

गुजरात लायंस टीम के मालिक केशव बंसल के अनुसार ब्रावो पिछले कुछ महीनों से मांसपेशियों में खिचाव से जूझ रहे हैं। उम्मीद है कि वह अप्रेल के पहले सप्ताह में टीम से जुड़ जाएंगे, लेकिन वह लीग के शुरुआती कुछ मैचों में खेल नहीं पाएंगे।

33 वर्षीय ब्रावो को बिग बैश लीग (बीबीएल) में क्षेत्ररक्षण करते समय चोट लग गई थी। इसके बाद से वह लगभग तीन महीने से क्रिकेट से बाहर चल रहे हैं। ब्रावो अब तक पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वह लीग के 10वें सत्र में शुरुआती कुछ मैचों तक मैदान से बाहर रहेंगे।

वेस्टइंडीज के लिए 40 टेस्ट, 164 वनडे और 66 अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेलने का अनुभव रखने वाले ब्रावो को आईपीएल में 100 से अधिक मैच खेलने का अनुभव है। वह गुजरात की टीम से जुडऩे से पहले चेन्नई टीम का हिस्सा थे जिस पर दो साल का प्रतिबंध लगा हुआ है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.