प्लेऑफ में स्थान पक्का करने उतरेगी चेन्नई

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 01:41:38 PM
Chennai to will set up place in the playoffs

पुणे। दो बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स रविवार को जब अपने घरेलू मैदान पुणे में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 11 की शीर्ष टीम सनराइजर्स हैदराबाद की मेजबानी करेगी तो उसका एकमात्र लक्ष्य नॉकआउट में अपनी जगह पक्की करना रहेगा।

दो वर्ष निलंबन के बाद मजबूती से लौटी महेंद्र सिंह धोनी की टीम पिछले मैच में जीत के करीब आकर राजस्थान रॉयल्स से एक गेंद शेष रहते चार विकेट से मैच हार गई और फिर से पटरी पर लौटने के लिए बेताब है।

वह अपने नए घरेलू मैदान पुणे में शीर्ष पर चल रही केन विलियम्सन की हैदराबाद की मेजबानी करेगी जिसने पिछला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स को उसी के घरेलू मैदान पर हराकर नौ विकेट से जीता था।

अपने लाजवाब प्रदर्शन से खिताब की दावेदार मानी जा रही हैदराबाद की टीम फिलहाल बेहतरीन फार्म में है और 11 मैचों में नौ जीतकर 18 अंकों के साथ शीर्ष पर है, उसकी कोशिश रहेगी कि वह चेन्नई के खिलाफ भी लय कायम रखते हुए अपनी स्थिति को मजबूत रखे जबकि पिछली हार से नाराज दिख रहे धोनी की कोशिश होगी कि वह जीत के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित कर लें। चेन्नई के अभी 11 मैचों में 14 अंक हैं और वह दूसरे नंबर पर है।

चेन्नई ने राजस्थान के खिलाफ जिस तरह जीती हुई बाजी गंवाई उससे कप्तान धोनी के डैथ ओवरों में गलत गेंदबाजों के चयन पर भी सवाल उठ रहे हैं।

एक समय जीत के करीब लग रही चेन्नई के लिए इंग्लैंड के मध्यम तेज गेंदबाज डेविड विली चार ओवर में 47 रन लुटाकर हार की बड़ी वजह बने तो कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भी 3.5 ओवर में आठ के इकोनोमी से 31 रन दे दिए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.