आईपीएल प्रभाव: कोहली के बाद साहा भी हुए चोटिल

Samachar Jagat | Tuesday, 29 May 2018 08:34:39 AM
IPL effect: Saha suffered injury after Kohli

नई दिल्ली। भले ही इंडियन प्रीमियर लीग ने विश्व क्रिकेट में अपनी सफलता के झंडे गाड़े हो, लेकिन लम्बी अवधि के इस टूर्नामेंट ने कई खिलाडिय़ों के स्वास्थ्य पर भी विपरित असर डाला है। 

टूर्नामेंट के दौरान कई खिलाड़ी चोटिल भी हुए हैं। इनमें प्रमुख है भारतीय कप्तान विराट कोहली। कोहली को भी आईपीएल मैच के दौरान चोट लगी थी जिससे वह काउंटी चैंपियनशिप में सरे के लिए खेलने से बाहर हो गए थे।

अब टीम इंडिया को विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के चोटिल होने के कारण झटका लगा है। जिसके कारण उनके 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलूरु में होने वाले एकमात्र टेस्ट में खेलने पर संदेह के बादल मंडराने लगे हैं। 

बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर बताया कि साहा को गत 25 अप्रैल को कोलकाता में ईडन गार्डन मैदान में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए दाएं अंगूठे में चोट लग गई थी।

टेस्ट विकेटकीपर साहा अब अपनी चोट के लिए विशेषज्ञ से सलाह करेंगे और बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी उनकी प्रगति पर नजर रखेगी। बीसीसीआई ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि साहा 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलूरु में होने वाले एकमात्र टेस्ट के लिए फिट हो पाएंगे या नहीं।

वहीं बीसीसीआई ने बताया था कि विराट अब अगले तीन सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे। बोर्ड ने बताया था कि विराट को बेंगलूरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 17 मई को हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और सनराइसर्ज हैदराबाद के बीच मैच के दौरान गर्दन में चोट लग गई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.