आईपीएल में शतक लगाकर विश्व कप के लिए केएल राहुल ने ठोका अपना दावा, बनाया यह खास रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 01:46:45 PM
Kl, Rahul made a mark for the World Cup by making a century in IPL, made a special record

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने शतक लगाया। इसके साथ ही राहुल ने अपना नाम इलीट लिस्ट में शामिल कर लिया है। केएल राहुल ने इस मैच में 63 गेंदों पर नाबाद शतक पूरा किया। राहुल ने इस मैच में 64 गेंदों पर नाबाद 100 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 4 चौके और 6 छक्के भी लगाए। 

Loading...

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में केएल राहुल चौथे नंबर पर आ गए है। हालांकि इस सूची में सबसे पहले एबी डिविलियर्स का नाम है। उन्होंने साल 2015 संस्करण में नाबाद 133 रन बनाए। इसके बाद एडम गिलक्रिस्ट का नाम आता है। गि​लक्रिस्ट ने 109 रन बनााए थे। तो वहीं बाद में हाशिम अमला का 104 रन के साथ नाम आता है। 


गौरतलब है कि अब केएल राहुल का 100 नाबाद रन बनाकर चौथे नंबर पर है। हालांकि राहुल के बाद युसूफ पठान का नंबर भी है। पठान ने भी मुंबई के खिलाफ 100 रन बनाए थे। इस मैच में केएल राहुल ने क्रिस गेल के साथ पहले विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी की। गेल ने इस मैच में 67 रन की पारी खेली। इसके अलावा केएल राहुल ने अपना आईपीएल का पहला शतक भी लगा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने विश्व के लिए अपनी दावेदारी भी पेश कर दी है। विश्व कप आईपीएल के बाद खेला जाएगा। इस बार विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.