राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, स्वदेश लौटेंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 06:26:21 PM
Rajasthan Royals Jos Buttler Ben Stokes

खेल डेस्क। पहले संस्करण की चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छी खबर नहीं है, क्योंकि शानदार फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के जोस बटलर और दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को आईपीएल-11 के बीच में ही स्वदेश लौटना पड़ेगा। 

अजिंक्या रहाणे की कप्तानी वाली टीम अभी प्लेऑफ के लिए अगर-मगर की स्थिति में फंसी हुई है, अगर राजस्थान रॉयल्स ने प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया तो उसे इन मैचों में जोस बटलर और बेन स्ट्रोक्स के बिना मैदान में उतरना होगा।  

जानकारी के अुनसार, ईसीबी की चयन समिति ने पाकिस्तान के खिलाफ 24 मई से होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए बटलर और स्टोक्स को बुलाया है।

आईपीएल-11 के प्लेऑफ मुकाबले 22 मई से खेले जाएंगे। उस समय बटलर और स्टोक्स अपनी इंग्लैंड टीम में शामिल हो चुके होंगे। राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल-11 के लिए बेन स्टोक्स को 12.50 करोड़ और जोस बटलर को 4.40 करोड़ रुपए में खरीदा था। 

बटलर इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अपने दम पर राजस्थान रॉयल्स को कई मैच जितवाए हैं। आईपीएल-11 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से टॉप स्कोरर जोस बटलर ही है। वह 13 मैचों में 548 रन बना चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.