IPL 2018 : विराट और रहाणे में होगा रॉयल मुकाबला

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 10:02:14 AM
Royal match will be fought in Virat and Rahane

बेंगलुरू। आईपीएल-11 में जीत की लय पर लौट चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और राजस्थान रॉयल्स टीमों के बीच आज जबरदस्त मुकाबला होगा। बेंगलुरू और राजस्थान दोनों ने शुरूआती लड़खड़ाट के बाद टूर्नामेंट में विजयी वापसी कर ली है। बेंगलुरू ने कल अपने ही मैदान पर किग्स इलेवन पंजाब को तीन विकेट शेष रहते चार विकेट से हराया था जबकि राजस्थान ने जयपुर में वर्षा बाधित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से पराजित किया था।

IPL-11: उमेश यादव ने बनाया यह रिकॉर्ड

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू टीम के लिए इस समय सबसे सुखद बात यह है कि उसके स्टार और विस्टफोटक बल्लेबाज़ ए बी डीविलियर्स अपनी फार्म में लौट चुके हैं। डीविलियर्स ने पंजाब के खिलाफ मुकाबले में अपनी टीम को चार विकेट पर 87 रन की नाजुक स्थिति से उबारते हुए 57 रन की पारी खेलकर जीत दिलाई। डीविलियर्स ने 40 गेंदों पर दो चौके और चार छक्के उड़ाए।

IPL-11: दिल्ली ने खोला जीत खाता, मुम्बई ने बनाई हार की हैट्रिक

कप्तान विराट अच्छी शुरूआत तो कर रहे हैं लेकिन उसे बड़े स्कोर में बदल नहीं पा रहे हैं। विराट ने पिछले दो मैचों में 31 और 21 रन बनाए हैं। क्विटन डी काक का ओपनिग में 47 रन बनाना विराट के लिए एक और अच्छी खबर है। बेंगलुरू का गेंदबाजी आक्रमण उमेश यादव, क्रिस वोक्स और कुलवंत खेजरोलिया की मौजूदगी में सशक्त है। दूसरी ओर राजस्थान के लिए रहाणे ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। रहाणे ने दिल्ली के खिलाफ 45 रन की पारी खेली थी। 

राष्ट्रमंडल खेल: भारत का स्वर्णिम दिन, आठ बार गूंजा राष्ट्रगान

राजस्थान को अपने करिश्माई ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से मैच विजयी प्रदर्शन की उम्मीद है जो दो मैचों में अभी तक टीम की उम्मीदों पर पूरी तरह खरे नहीं उतर सके हैं। भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे अपने टेस्ट कप्तान विराट को इस मुकाबले में चुनौती देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस मैच में मिली जीत किसी भी टीम का मनोबल मजबूत कर देगी। -एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.