धोनी के बारे में ये क्या कह गए रैना?

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 04:52:25 PM
What did raina say about Dhoni?

नई दिल्ली। बाएं हाथ के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना ने बुधवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल-11 में इस समय जिस तरह का विध्वंसक प्रदर्शन कर रहे हैं उसे देखते हुए कोई उनकी जगह नहीं ले सकता।

नेमार का रियाल मैड्रिड जाना बार्सिलोना के लिए घातक: मैसी

चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य और टी-20 के महारथी बल्लेबाज रैना ने गुडग़ांव में असिक्स की नई फुटवीयर रेंज लॉन्च करने के बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत में धोनी के करियर को लेकर पूछे जाने पर कहा धोनी इस समय कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

मुझे नहीं लगता कि फिलहाल कोई धोनी की जगह ले सकता है। वह इतना अच्छा खेल रहे हैं कि जब तक चाहे तो खेल सकते हैं।
रैना ने साथ ही कहा धोनी मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं और उनकी कप्तानी में चेन्नई की टीम एक बार फिर शानदार प्रदर्शन कर रही है और आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। टीम के प्रदर्शन का श्रेय कप्तान को जाता है जो अपने प्रदर्शन और कौशल से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

विंडीज- बांग्लादेश के बीच फ्लोरिडा में होगा टी-20 मैच

बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना आईपीएल में पहले आठ साल धोनी के साथ चेन्नई टीम में खेले थे, लेकिन चेन्नई को दो साल निलंबित किए जाने के बाद रैना ने नई टीम गुजरात लांयस की कप्तानी की थी। आईपीएल के 11वें सत्र में चेन्नई की टीम वापस लौटी और उसके तीन पुराने खिलाड़ी धोनी, रैना तथा रवींद्र जडेजा रिटेन किए गए।

कुलदीप की फिरकी में उलझे रॉयल्स, केकेआर जीता

चेन्नई की टीम आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और रैना मानते हैं कि टीम का मनोबल इस समय काफी ऊंचा हो चुका है। उन्होंने कहा टीम के ड्रैसिंग रूम में शानदार माहौल है, हम अच्छा कर रहे हैं और उम्मीद है कि टीम मुंबई में फाइनल खेलेगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.