ये तीन उपाय करके व्यक्ति अपने दांपत्य जीवन को रख सकता है खुशहाल

Samachar Jagat | Monday, 25 Feb 2019 02:27:24 PM
By doing these three measures, a person can maintain a happy family life

धर्म डेस्क। पति - पत्नी का रिश्ता बहुत ही अहम होता है और अगर पति - पत्नी के बीच प्रेम बना रहे तो पूरा परिवार सुखपूर्वक रहता है वहीं अगर इनके बीच में झगड़ा रहे तो पूरे घर का माहौल खराब हो जाता है। आपको बता दें कि कई बार पति - पत्नी के बीच के झगड़े का कारण घर का वास्तुदोष भी होता है। अगर घर में वास्तुदोष हो तो पति - पत्नी के बीच का झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है। इस वास्तु दोष को कैसे दूर किया जा सकता है और घर में खुशहाली लाई जा सकती है आइए आपको बताते हैं इसके बारे में ............

जीवन में घटित हो रही इन तीन घटनाओं से जान लें जल्द ही शुरू होने वाला है आपका बुरा वक्त

घर में तुलसी का पौधा लगाएं और नियमित रूप से उस पर जल अर्पित करें, शाम के समय तुलसी के समक्ष दीपक जलाएं, इससे दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी।

पति - पत्नी के बीच अनबन पैदा करने वाले इस वास्तुदोष को दूर करने के लिए मंगलवार या शनिवार के दिन सुंदरकांड का पाठ कराएं। इसके साथ ही नियमित रूप से भगवान श्रीराम और माता सीता की पूजा करें।

जो व्यक्ति पूर्व जन्म में करता है जघन्य अपराध उसकी कुंडली में होता है ये भयंकर दोष, इस उपाय से मिलती है मुक्ति

पत्नी अपने हाथ में पीले रंग की दो चूड़ियां जरूर पहने, अगर सोने की चूड़ी न हो तो पीले रंग की कांच की चूड़ी भी पहनी जा सकती है। इससे वास्तुदोष दूर होता है और पति - पत्नी के बीच आपसी सामंजस्य बना रहता है।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.