इस चमत्कारी माला को पहनकर आप किसी को भी कर सकते हैं अपने वश में

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 10:59:55 AM
By wearing this garland you can subdue anyone

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धर्म डेस्क। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें वशीकरण के काम में लिया जाता है यानि अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर सकते हैं, इन्हीं में से एक है गुंजा। आपको बता दें कि तांत्रिक क्रियाओं में काम आने वाले गुंजा को पहनकर आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैंं। किसी को वश में करने के लिए कैसे किया जाता है गुंजा का प्रयोग आइए आपको बताते हैं इसके बारे में ..............


कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

आप जिसे अपने वश में करना चाहते हैं उसके बारे में सोचते हुए अमावस्या की रात को मिट्टी के दीपक में शहद भरकर उसमें गूंजा के पांच दाने डालें। अभिमंत्रित किए हुए गुंजा के दानों को रूमाल में बांधकर उस व्यक्ति के कपड़ों में रख दें जिसे आप वश में करना चाहते हैं। व्यक्ति पर वशीकरण का प्रभाव होने लगेगा। 

जानिए! क्यों मनी प्लांट को घर में लगाना माना जाता है शुभ

अगर आप नजर दोष से बचना चाहते हैं तो गुंजा का ब्रासलेट पहनें, इससे नजर नहीं लगेगी। 

काली गुंजा की माला पहनकर रखने से जैसे ही मुसीबत आने वाली होती है उसका रंग बदलने लगता है। इससे व्यक्ति को आने वाली समस्याओं का पूर्वाभाष हो जाता है। 

अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो लाल और काले गुंजा की माला को पहनकर उस व्यक्ति के पास जाएं और अपने गले से माला उतारकर जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं उसके गले में पहना दें। माला पहनने के कुछ समय बाद ही व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।

( ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें। )

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.