प्रेमी को अपने वश में करने के लिए करें इस वशीकरण मंत्र का जाप

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 10:10:17 AM
Chant this vashikaran mantra to subdue the boyfriend

धर्म डेस्क। अगर आपका पति किसी और स्त्री के चक्कर में फंसा है या आप अपने प्यार को पाना चाहते हैं तो इसके लिए लाल किताब में शाबर मोहिनी मंत्र के बारे में बताया गया है। इस मंत्र का पूरे विधि-विधान से जाप करने से व्यक्ति को पूरी तरह से अपने वश में किया जा सकता है। आइए आपको बताते हैं कैसे करना चाहिए इस मंत्र का जाप...............

धनवान बनने के लिए व्यक्ति की कुंडली में होने चाहिए ये योग

सबसे पहले आप अपने सामने साधना के स्थान पर लाल कपड़ा बिछाएं। उसके ऊपर सोलह श्रृंगार के साथ भैरवी की छोटी मूर्ति स्थापित करें। मूर्ति के सामने तिल के तेल का दीपक जलाएं और छोटी इलाइची, इत्र की छोटी शीशी, मीठा पान रखकर नीचे दिए गए शाबर मंत्र का पांच माला जाप करें।

जानिए कौन था सहस्त्रार्जुन और क्या था इसका रावण से संबंध 

साधना पूर्ण होने के बाद इलायची को छोड़कर सभी सामग्रियों को बिछाए गए लाल कपड़े में बांधकर किसी निर्जन स्थान पर रख दें या फिर इसे नदी के बहते पानी में प्रवाहित कर दें। इसके बाद अभिमंत्रित इलायची को सात बार शाबर मोहिनी मंत्र को मन में पढ़कर जिस व्यक्ति पर वशीकरण करना चाहते हैं उसे खिला दें।

महाभारत काल में मछली के गर्भ से हुआ इस कन्या का जन्म

शाबर मोहिनी मंत्रः

मोहिनी मोहिनी मैं करा मोहिनी मेरा नाम,
श्राजा मोहा प्रजा मोहा मोहा शहर ग्राम।
त्रिंजन बैठी नार मोहा चैकि बैठी को,
स्तर बहतर जिस गली मैं जावा सौ मित्र सौ वैरी को।
वजे मंत्र फुरे वाचा,
देखा महामोहिनी इल्म का तमाशा।।

(source-google)

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.