इन वास्तुदोषों के कारण घर सदस्यों को करना पड़ता है अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना

Samachar Jagat | Monday, 13 May 2019 02:01:30 PM
Due to these architectural flaws members of the house have to face many kinds of problems

धर्म डेस्क। आजकल लोग घर के वास्तु पर पूरा ध्यान देते हैं क्योंकि अगर घर का वास्तु सही न हो तो परिवार के सदस्यों को अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं जिस घर का वास्तु सही होता है उस घर के सदस्य सुखपूर्वक अपना जीवन व्यतीत करते हैं। घर में किन कारणों से वास्तुदोष उत्पन्न होता है इसके बारे में हम आपको बता रहे हैं। आइए जानते हैं किन कारणों से घर में उत्पन्न होता है वास्तुदोष ....................

Rawat Public School

जिस घर में होता है ये छोटा सा पौधा उस घर से नकारात्मक शक्तियां रहती हैं दूर और कभी नहीं होती है धन की कमी

वास्तु के अनुसार अगर आप चाहते हैं कि आपका घर वास्तुदोष से मुक्त रहे तो सबसे पहले अपने घर का दरवाजा साफ रखें। क्योंकि अगर दरवाजे पर गंदगी हो तो इससे नकारात्मकता घर के आस-पास बनी रहती है और माता लक्ष्मी ऐसे घर से बाहर से ही लौट जाती हैं।

नया व्यवसाय शुरू करने जा रहे हैं तो अपनी राशि के अनुसार इन अक्षरों से शुरू करें नाम, व्यापार में मिलेगी सफलता 

अगर आपने अपने घर में ही ऑफिस खोल रखा है तो ऑफिस और लिविंग रूम के बीच उचित दूरी रखें क्योंकि अगर ये दोनों पास - पास हों तो इससे वास्तुदोष उत्पन्न होता है और घर के मालिक को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

( इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है । )

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

 


 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.